Responsive Header Nav
Teli
Sant Santaji Maharaj Jagnade
Sant Santaji Maharaj Jagnade संत संताजी महाराज जगनाडे
About TeliIndia TeliIndia.com हि साईट तेली गल्‍ली मासिकाची आहे. आपण वधु-वराचे नाव कोणत्‍या ही फी शिवाय नोंदवु शकता. तेली समाज वधु - वर विश्‍वाच्‍या सेवेची 40 वर्षींची परंपरा.
Contact us मदती साठी संपर्क करू शकता
अभिजित देशमाने, +91 9011376209,
मोहन देशमाने, संपादक तेली गल्‍ली मासिक +91 9371838180
Teli India, Pune Nagre Road, Pune, Maharashtra Mobile No +91 9011376209, +91 9011376209 Email :- Teliindia1@gmail.com

युवक युवतियोंपरिचयसम्मेलन साहू तेली समाज दुर्ग

    दुर्ग - जिला साहू संघ के सामाजिक सम्मेलन में रविवार को जीवनसाथी की तलाश में विवाह योग्य 1218 युवक-युवतियों ने अपना परिचय रखा । विवाह योग्य युवक युवतियों को पंजीयन के आधार पर मंच पर आमंत्रित किया गया, जहां युवक व युवतियों ने अपने पालकों के नाम के साथआपनी शिक्षा और योग्यता की जानकारी रखी । सम्मेलन में सांसद ताम्रध्वज साहू भी अतिथि के रूप में शामिल हुए । उन्हों ने समाज के प्रयासों की सराहना करते हुए एकजुटता पर जोर दिया । सांसाद ने समाज के वैवाहिक प्रत्रिका का भी विमोचन किया ।
    
    सुराना कॉलेज मैदान में आयोजित कार्यक्रम में युवक - युवतियों के परिचय के बाद सामाजिक सम्मेलन भी हुआ । जिसे समाज के प्रमुखों ने संबोधित किया । सम्मेलन की अध्यक्षता प्रदेश साहू संघ के अध्यक्ष विपिन साहू ने किया । इस दौरान समाज के प्रमुखों ने विवाह में खर्च के बजाए मितव्ययता पर जोर दिया । इसके लिए साहू समाज की ओर से हर साल किए जाने वाले सामूहिक आदर्श विवाह के कार्यक्रम में अधिक से अधिक भागीदारी की बात कही गई । समाज प्रमुखों ने बताया कि सामूहिक आदर्श विवाह में शामिल होने वाले परिवारों को न सिर्फ फिजूलखर्ची से छुटकारा मिलता है, बल्कि समाज की और से विवाहित जोडों को जरूरी सामग्री भी उपहार स्वरूप दिया जाता है । 

copy right © 2017 www.Teliindia.com व तेली गल्‍ली
Facebook Tweet Google+
Teli
या साईटवरील सर्व साहित्‍य हे तेली गल्‍ली मासिकात 40 वर्षेत प्रसिद्ध झाले आसुन. सदरसाहित्‍य कोठेही प्रकाशित वा मुद्रीत करण्‍़यास मनाई आहे. सर्व हक्‍क तेली गल्‍ली मासिकाचे आहेत
copy right © 2017 www.Teliindia.com व तेली गल्‍ली
Teli Samaj all News Articles